कांग्रेस समाज को बांटकर चुनाव लड़ती थी लेकिन भाजपा ने विकास की राजनीति शुरू की : जेपी नड्डा

मंगलवार सुबह शहडोल और जबलपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया ।इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज को बांटकर चुनाव लड़ती थी लेकिन भाजपा ने विकास की राजनीति शुरू की।जबलपुर के मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और INDI गठबंधन को ‘भ्रष्टों का समूह’ करार दिया।

नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में वंशवाद की राजनीति को खत्म कर दिया है। हमारी राजनीति सभी को साथ लेकर चलने की है। सबका साथ, सबका विकास। कांग्रेसी कहते हैं, बेरोजगारी-महंगाई, बेरोजगारी-महंगाई, मैं कहूंगा कि वे निश्चित रूप से बेरोजगार हो गए हैं।’

शहडोल लोकसभा क्षेत्र में इस साल अप्रैल में चुनाव होंगे। पहला चरण 19 अप्रैल को होगा। निवर्तमान सांसद हिमाद्रि सिंह शहडोल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस ने शहडोल से फुंदेलाल सिंह मार्को को अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं, इस दौरान वह एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *