अवैध संबंधों के चलते बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मारकर की हत्या

बिहार में एक डॉक्टर को नर्स के प्यार में पड़ना खासा महंगा पड़ गया. मामला नालंदा जिला से जुड़ा है जहां हिलसा थाना क्षेत्र के पेदापुर गांव में बदमाशों ने एक क्लीनिक संचालक को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की वजह मृतक और नर्स के बीच का प्रेम संबंध बतायी जा रही है.

बेन थाना क्षेत्र के कौआकोल निवासी निरंजन कुमार बेन में ही क्लीनिक का संचालन करते थे. इसी बीच हिलसा के पेंदापुर गांव की एक महिला भी इस क्लीनिक में काम करती थी जिससे डॉक्टर का प्रेम प्रसंग था. डॉक्टर नर्स को पहुंचाने के लिए मंगलवार की रात हिलसा के पेंदापुर गांव आया हुआ था, जहां बदमाशों महिला के घर में ही उसे गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में गम्भीरता से जुट गई है. मृतक आरएमपी डॉक्टर के मां माया देवी ने बताया कि उसका वर्षा नामक नर्स ने अवैध संबध चल रहा था, जिसके बाद उसके कारण घर में भी विवाद चल रहा था और मना करने के बाबजूद बेटे ने नर्स को नहीं हटाया, जिसका नतीजा है कि आज वह इस दुनिया में नही रहा.

हत्या की इस घटना के बाद परिजनों ने पांच लाख रुपये की लेनदेन को लेकर विवाद की बात भी कही है जिसमें आरोप है कि डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में नर्स वर्षा समेत उसके पिता व भाई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *