मंत्री गणेश जोशी से जागृति कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास मार्ग निर्माण कराने की मांग की

देहरादून, 7 सितंबर 2023  : राज्य के कृषि एवं कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्राम्य विकास विभाग के मंत्री गणेश जोशी से जनजागृति कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने मुलाकात की। समिति के पदाधिकारियों ने माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास मार्ग निर्माण कराने की भी अनुरोध किया।

इस मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने आल इण्डिया गोरखा एक्ससर्विसमेन एसोसिएशन विजयपुर नया गांव देहरादून को 50 हजार रुपये की सहायता राशि का चेक भी सौंपा। पदाधिकारियों ने बताया कि अनारवाला, गुच्चुपानी एक पर्यटक बाहुल्य क्षेत्र होने से इस मार्ग पर पर्यटकों का आवागमन रहता है। यहां संकरा मार्ग होने के कारण गाड़ियों के जाम और पर्यटकों के आवागमन की अनेक समस्याएं बनी रहती हैं। अनारवाला गुच्चुपानी में माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास मार्ग निर्माण कराया जाना अत्यन्त आवश्यक है। उन्होंने मंत्री गणेश जोशी से अनारवाला में माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास रास्ता निर्माण की अनुमति प्रदान करने का अनुरोध किया।

इस संबंध में मंत्री गणेश जोशी ने संबंधित अधिकारी को फोन पर वार्ता के माध्यम से शीघ्र समस्या समाधान के निर्देशित किया। इस मौके पर कैप्टन दिनेश प्रधान, कोषाध्यक्ष गंभीर सिंह लामा, सह सचिव अनूप थापा, शमशेर सिंह आले, पुष्प कुमार, एके मुखिया, सूबेदार अनूप राणा, भीम बहादुर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *