छावला हत्याकांड में सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान , कहा पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से उत्तराखंड में पहाड़ की बेटी के हत्यारों के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है।गैं गरेप मर्डर केस में सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान आया है। कहा कि हत्याकांड में उत्तराखंड सरकार पैरवी करेगी।

सीएम ने कहा कि इस मामले को उच्चतम न्यायालय में देख रही वकील चारू खन्ना और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू से भी बात की है। सीएम धामी का कहना था कि पीड़िता हमारे प्रदेश की देश की बेटी है, उसको न्याय दिलाने के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे।

वर्ष 2012 में गुड़गांव में पहाड़ की बेटी के साथ दरिंदगी और हत्या के मामले में आरोपियों को बरी किए जाने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर की जाएगी। हत्यारों को सजा दिलाने के लिए दिल्ली में रहे उत्तराखंड के प्रवासी राष्ट्रपति भी भी हस्तक्षेप की गुहार लगाएंगे।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बेटी के परिजनों के साथ ही सभी लोग अवाक हैं। पिता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उनका मन टूट गया है। इस मामले में लोअर कोर्ट और हाईकोर्ट ने फांसी की सजा ही मुकर्रर की थी। हमारे परिवार को बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। इसके लिए संघर्ष लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *