बिल्डर सतेंद्र साहनी के आत्महत्या मामले में कोर्ट ने गुप्ता बंधुओं को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

 देहरादून :  बिल्डर सतेंद्र साहनी के आत्महत्या मामले में आरोपी गुप्ता बंधुओं को  कोर्ट ने  14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।आरोपी पक्ष की ओर से कोर्ट में दी गई जमानत याचिका पर आदेश अभी लंबित है।

शुक्रवार को दून के नामी बिल्डर सतेंद्र साहनी के आत्महत्या मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर चर्चित उद्योगपति गुप्ता बंधुओं में शामिल अजय गुप्ता और उसके बहनोई अनिल गुप्ता को गिरफ्तार किया था। बिल्डर सतेंद्र साहनी ने पैसिफिक गोल्फ सोसाइटी के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को सतेंद्र सिंह साहनी का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की। शनिवार को आरोपियों को अपराह्न करीब चार बजे एसीजेएम कोर्ट में पेश किया। यहां कोर्ट में सुनवाई की गई। अभियोजन और बचाव पक्ष ने अपना पक्ष रखा।

एसीजेएम कोर्ट की अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने गुप्ता बंधुओं को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी पक्ष की ओर से दी गई जमानत याचिका पर निर्णय अभी कोर्ट में लंबित है। वहीं इससे पहले पुलिस आरोपियों को कोरोनेशन अस्पताल लेकर पहुंची, जहां आरोपियों का मेडिकल कराया गया।

शुक्रवार को गुप्ता बंधुओं की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले कोर्ट के साथ ही बाहर दिनभर गुप्ता बंधुओं के पेश होने की चर्चा चलती रही। अपराह्न करीब चार बजे गुप्ता बंधुओं के पेश होने की हलचल तेज हुई। तभी कोर्ट के साथ ही बाहर भी भीड़ लग गई। इसके बाद पुलिस ने सुरक्षा में गुप्ता बंधुओं को कोर्ट में पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *