उत्तराखंड सीएम धामी ने दिल्ली में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में मांगे वोट

 देहरादून/ दिल्ली : दिल्ली के लाडो सराई में बिधूड़ी के नामांकन के दौरान आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री धामी ने जनता का स्वागत करते हुए कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद एवं प्यार से निश्चित ही दक्षिणी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी संसद में पहुंचातक मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देंगे। लोगों के उत्साह और उमंग देखकर लगता है दिल्ली वाकई दिल वालों की है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटें जीतकर दिल्लीवासी इतिहास दोहराने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि वो भगवान बदरी केदार, आदि कैलाश, गंगा- यमुना के उद्गमस्थल की धरती से आप सभी के बीच बिधूड़ी को विजय बनाने का आग्रह करने आए हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है। इसके साथ ही लंबे समय बाद भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आंतरिक तौर पर मजबूत और विश्वस्तर पर शक्तिशाली भारत के रूप में आगे बढ़ा है। वही, दूसरी ओर विपक्ष का गठबंधन अपने अस्तित्व, परिवार को बचाने, भ्रष्टाचार छुपाने, देश में तुष्टिकरण बढ़ाने का ठगबंधन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *