प्रयागराज के माफिया की प्रॉपर्टी को जब्त करके गरीबों के लिए मकान बनवाने का काम भाजपा सरकार ने किया है : योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना लोकसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि पहले माफिया सिर चढ़कर बोलते थे, अब दंगा करने वाले दंगा करना भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि जातिवाद की राजनीति का मतलब सिर्फ दंगों और कर्फ्यू को आमंत्रण है, विकास का बैरियर है, बहन बेटियों की सुरक्षा पर खतरा है।

उन्होंने कहा कि जो पीएम मोदी का मिशन है, वह हमारा मिशन है और जो मोदी का विजन है, वही हमारा विजन है। उन्होंने कहा कि प्रयागराज के माफिया की प्रॉपर्टी को जब्त करके गरीबों के लिए मकान बनवाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार सपा-बसपा और कांग्रेस के रग-रग में भरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने निजी नलकूप किसानों को फ्री में बिजली मुहैया कराई है। बेटी के जन्म से लेकर वैवाहिक जीवन तक की योजना हमने बनाई है। पहले केवल दो तीन जिलों के लोग ही सरकारी भर्तियों में शामिल होते हैं।

योगी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि चौधरी चरण सिंह ही वो शख्स थे जिन्होंने आजाद भारत में किसानों को उचित सम्मान दिया और उनका आभार जताने के लिए पीएम मोदी ने उन्हें भारत रत्न देने का फैसला किया। इस फैसले से देशभर के लोग खुश थे। योगी ने कहा कि इन मेहनतकश किसानों, श्रमिकों, कारीगरों, हस्तशिल्प कारीगर सपा, बसपा, कांग्रेस की दंगा नीति के शिकार हो गए थे। यहां का विकास बाधित हो गया था। अन्नदाता किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गया था। बेटियां सुरक्षित नहीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *