8 साल के बच्चे को अगवा कर , उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर मौसा ने की दरिंदगी की सारी हदें पार

17 अगस्त 2023 :  बिहार में 8 साल के बच्चे के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. मामला सीतामढ़ी जिला का है जहां बच्चे को अगवा करने के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. परसौनी थाना के परसौनी बाजार से अपहृत बच्चे के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

इस मामले में पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि स्कूली छात्र आदर्श कुमार का पहले अपहरण किया गया फिर उसकी हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में फेक दिया गया. इतना ही नही किडनैपर के द्वारा बच्चे की लाश को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई ताकि शव का शिनाख्त न की जा सके.

इस मामले को लेकर पुलिस ने अपहरण और हत्याकांड में शामिल मिश्री साह और उसके भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बच्चे के शव को शिवहर के डूबा घाट के समीप झाड़ियों से पुलिस ने बरामद किया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. राष्ट्रीय पर्व में शामिल होने के लिए आदर्श घर से निकला था. आदर्श जब वापस अपने घर नही लौटा तो परिवारवालों में खलबली मच गई.

इस मामले को लेकर आदर्श की मां ने परसौनी थाने में केस दर्ज किया था. जब मामले की जांच पुलिस ने की तब परिवारवालो के होश उड़ गए. आठ साल के बच्चे के मौसा ने इस पूरे किडनैपिंग की साजिश रची थी और उसके इस नापाक काम में स्कूल वैन के ड्राइवर ने उसकी मदद की. स्कूल वैन के ड्राइवर पिंकू उपाध्याय ने बच्चे को अगवा कर उसे उसके मौसा को सौंप दिया था. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है की मिश्री साह ने अपने भाई समेत दूसरे लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया.

दरअसल उसे शक था कि उसकी पत्नी का नाजायज संबध आदर्श के पिता यानी उसके साढू के साथ था. मिश्री साह आदर्श का मौसा था. पुलिस ने इस मामले में मिश्री साह के अलावा मंटू लाल साह, रीगा के रामपुर निवासी राम बालक साह, पुनौरा निवासी जयलाल साह और स्कूल वैन के चालक पिंकू उपाध्याय को गिरफ्तार किया है. सीतामढ़ी के बेलसंड के एसडीपीओ सोनल कुमारी ने मामले की जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *