हैदर ने पीएम और सीएम से की अपील कहां ”उसकी पत्नी सीमा और बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजा जाए, सीमा-सचिन की शादी छलावा है

23 जुलाई 2023 : पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर की लव स्टोरी अब सवालों में घिरती जा रही है. यूपी एटीएस  से पूछताछ के बाद सीमा हैदर की मिस्ट्री और गहराती जा रही है. किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने वाली सीमा हैदर लगातार दावा कर रही है कि पाकिस्तान यदि वह जाती है तो उसे वहां उसकी जान को खतरा होगा.

वह भारत छोड़ने को तैयार नहीं है. वहीं, सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर का वीडियो सामने आया है.

सीमा के पति गुलाम हैदर ने ”पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है.” गुलाम हैदर ने पीएम और सीएम से अपील की है कि ”उसकी पत्नी सीमा और बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजा जाए. सीमा-सचिन की शादी छलावा है. सीमा को गलती की सजा मिले. बता दें कि पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की पहेली की गुत्थी दिनों-दिन और ज्यादा पेचीदा होती जा रही है. कभी सीमा हैदर एटीएस के सवालों का सामना कर रही है तो कभी मीडिया के सामने अपने प्यार का पंचनामा जारी कर रही है.”

सीमा हैदर से पिछले हफ्ते एटीएस ने पूछताछ की थी इसके बाद सीमा और सचिन अपने घर से नहीं निकले हैं. अब बताया जा रहा है कि सीमा की तबीयत खराब हो गई है. उसे घर पर ही ग्लुकोज चढ़ाया गया है.

वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर के समर्थन में आए वकील एपी सिंह ने सीमा हैदर के लिए नागरिकता की मांग की है. उन्होंने कहा कि ”सीमा हैदर ने सचिन से शादी की है. वह सचिन की पत्नी है. समय-समय पर जैसे समय-समय पर जैसे विदेशी नागरिकों को नागरिकता मिलती रही है, वैसे ही सीमा को भी नागरिकता मिले.”

सीमा हैदर का शौक अब सचिन को भारी पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि उसे बीड़ी पीने का शौक है. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हो जाता है.
यह दावा नोएडा के अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रह रहे सीमा-सचिन के मकान मालिक ने किया है. उन्होंने बताया कि सचिन सीमा को पीटता भी था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *