पूरी दुनिया बजरंगबली का गुणगान कर रही है और अब हर बच्चा सनातनी बनेगा : धीरेंद्र शास्त्री

नई दिल्ली 8 जुलाई 2023 : राजधानी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा के दूसरे दिन शुक्रवार को धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अमीरों के लाखों गुरू होते है,मगर गरीबों के लिए बालाजी हैं। साथ ही कहा कि अब भी सनातनी नहीं जागे तो हमारी आने वाली पीढिय़ा पछताएंगी। दूसरे दिन बाबा ने अपना दिव्य दरबार भी लगाया जिसमें शामिल होने के लिए लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके चलते भगदड़ की स्थिति बन गई और कुछ लोगों को चोटे भी आने की जानकारी मिली। हालांकि इस संबोमें पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दिल्ली में बहुत से धर्म विरोधी सक्रिय हैं और अपना काम कर रहे हैं, इसलिए हम सनातनियों को भी अपना काम करना चाहिए। अब दिल्ली हमें भाने लगी है, हम दिल्ली आते रहेंगे। दिव्य दरबार में आए भक्तों से उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले हर समस्या का समाधान चाहते हैं। अब देश का सनातनी जाग गया है। अब पूरा देश, पूरी दुनिया बजरंगलबी की हो रही है। पूरी दुनिया बजरंगबली का गुणगान कर रही है और अब हर बच्चा सनातनी बनेगा। बागेश्वर बालाजी के भक्तों को डरने की जरूरत नहीं है। शुक्रवार को कथा सुनने के लिए आईपी एक्सटेंशन मेट्रो स्टेशन से लेकर आसपास भयंकर भीड़ लगी रही। कथा दोपहर लगभग एक बजे से शुरू हुई, लेकिन सुबह आठ बजे से ही पंडाल में हजारों लोग पहुंच गए थे और वीआईपी गेट पर भी भक्तों की भीड़ लगी रही।

सुबह 11 बजे ही अनाउंस कर दिया गया कि जगह भर गई है. एंट्री बंद कर दी गई है, जिन्हें एंट्री नहीं मिली है वह अपने घर जाएं और टीवी पर कथा सुने। एक समय ऐसी स्थिति आई की भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई और कुछ लोगों के गिर कर चोटिल होने की भी जानकारी मिली। सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई विडियो भी वायरल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *