नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की मौत के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून 15 अप्रैल 2023 : चंद्रबनी स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक को केंद्र के संचालक और मैनेजर ने बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर मार डाला था। मैनेजर ने दो अन्य स्टाफ के साथ मिलकर शव को कपड़े में लपेटा और उसके घर के बाहर फेंक दिया पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बैट और कार को बरामद कर लियाा है। आरोपियोंं को कोर्ट में पेश किया गया जहां सेे उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 11 अप्रैल की सुबह टर्नर रोड निवासी 22 वर्षीय सिद्धू के शव को नशामुक्ति केंद्र के स्टाफ के तीन लोग उसके घर के बाहर फेंक गए थे।मामले में सिद्धू के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और केंद्र संचालक व स्टाफ की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद सड़क भी जाम कर दी गई। शुरुआती पड़ताल में पता चला कि 10 अप्रैल की रात को नशामुक्ति केंद्र के भीतर सिद्धू के साथ मारपीट की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई थी।

ऐसे में पुलिस ने केंद्र के संचालक प्रशांत जुयाल, मैनेजर अजय शर्मा और दो अन्य स्टाफ मनीष कुमार व मोहन थापा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद जांच की गई तो पता चला कि नशामुक्ति केंद्र में भर्ती मरीजों के साथ अक्सर मारपीट होती थी। सिद्धू इससे तंग आ गया था। वह घर जाने की जिद कर रहा था। इस पर 10 अप्रैल की रात को संचालक प्रशांत जुयाल और अजय शर्मा ने बेसबॉल के बैट से उसकी पिटाई की।
उसे बेहोश होने तक पीटा गया। इसके बाद उसके ऊपर कंबल डालकर कमरे में डाल दिया गया। सुबह देखा तो उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशांत के कहने पर अजय शर्मा, मनीष कुमार और मोहन थापा उसकी कार में सिद्धू के शव को डालकर ले गए। उन्होंने शव उसके घर के दरवाजे पर फेंक दिया। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *