जिस प्रदेश में सड़कों में इस कदर गड्ढे हो वहां समझा जा सकता है कि सरकार ही गड्ढे में है : हरीश रावत

देहरादून: उत्तराखंड में धामी सरकार अपने कार्यकाल का आज एक साल पूरा हो गया. प्रदेश में सरकार की तरफ से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है, जहां बीजेपी के नेता धामी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. वहीं विपक्ष के बड़े नेताओं ने धामी सरकार के कार्यकाल का फेल बताया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रियों पर तंज कसा है.हरीश रावत ने कहा कि धामी सरकार के पास एक साल भी बताने के लिए कुछ नहीं है. प्रदेश में ऐसा कोई इलाका नहीं है, जहां सड़कों पर गड्ढे नहीं हैं. जिस पर प्रदेश में सड़कों में इस कदर गड्ढे हो वहां समझा जा सकता है कि सरकार ही गड्ढे में है. हरीश रावत ने तंज मारते हुए कहा कि धामी सरकार में कई मंत्री अपने-अपने विभागों में खुद गड्ढा मंत्री हैं.

हरीश रावत का कहना है कि अभी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नए-नए हैं, इसीलिए वो बहुत ज्यादा पोस्टमॉर्टम नहीं करना चाहते हैं. बल्कि वह यह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री कुछ अच्छा करें. लेकिन हकीकत यह है कि सरकार निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है. प्रदेश में बीजेपी को सत्ता संभालते हुए 6 साल का लंबा समय हो गया है. लेकिन बीजेपी ने इन सालों ने प्रदेशों को सिर्फ सड़कों में गड्ढे ही दिए हैं.

हरीश रावत ने कहा कि इन 6 सालों में बीजेपी ने बेरोजगारी, महिला नौजवानों का उत्पीड़न और महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया है. बीजेपी के राज में आज प्रदेश के किसान हताश और निराश है. ऐसे में सरकार के पास अपनी उपलब्धियां बताने के लिए कुछ भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *