भारतीय सेना के एक कर्नल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा था कई बार सॉरी सॉरी

मध्य प्रदेश :  जबलपुर में भारतीय सेना के एक कर्नल ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया हैं। पूरी घटना वन-एसटीसी के ऑफिसर्स मेस की बताया जा रही हैं जहाँ देर रात कर्नल की लाश उसके कमरे में फांसी पर लटकते हुए बरामद की गईं। इसकी सूचना फ़ौरन नजदीकी पुलिस स्टेशन को दी गईं. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया हैं। ट्रेनर कर्नल का नाम नीथिस कुमार है। नीथिस की पत्नी भी सेना की अधिकारी हैं।

ट्रेनर कर्नल नीथिस ने जो सुसाइड लेटर छोड़ा हैं उसे पढ़कर पुलिस भी हैरान हैं। उसने पत्र में बार-बार ‘सॉरी’ लिखा हैं। एक जगह उसने तीन बार ‘सॉरी,सॉरी,सॉरी’ लिखा हैं। हालाँकि यह साफ नहीं हो सका हैं की उन्होंने किसे सॉरी कहा हैं और किस बात के लिए माफ़ी माँगा हैं। इस तरह से सुसाइड लेटर से मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका हैं। पुलिस ने लेटर को फोरेंसिक जाँच केलिए भेज दिया हैं।

पुलिस ने बताया की ट्रेनर नीथिस उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। उनकी मौत की ख़बर उनके परिजनों को दे दी गई हैं। परिजनों से पूछताछ के बाद वैधानिक कार्रवाई के साथ शव को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा। पुलिस ने कर्नल के कमरे को भी सील कर दिया हैं जबकि उनके लेपटॉप को भी अपने कब्ज़े मे ले लिया हैं। बताया गया की देर रात जब ट्रेनर के दोस्तों ने उसके कमरे के भीतर झाँका तो नीथिस कुमार की लाश भीतर फंदे पर लटक रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *