सेक्स रैकेट का पर्दाफाश रंगरलिया मनाते मिले प्रेमी युगल

गोपालगंज के थावे स्थित एक गेस्ट हाउस में देह-व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था. मंगलवार को गेस्ट हाउस पर हुई छापेमारी में प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं.

पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक को हिरासत में ले लिया है, वहीं छापेमारी की भनक मिलते ही अन्य गेस्ट हाउस के संचालक बंद कर फरार हो गए.

दरअसल मंगलवार को थावे अंचल के सीओ रजत कुमार वर्णवाल को सूचना मिली कि दिलीप गेस्ट हाउस में देह-व्यापार का धंधा कराया जा रहा है. इसके बाद सीओ ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल पकड़े गये, जिसके बाद गेस्ट हाउस के मालिक कृपानंद साह को हिरासत में लेकर थावे थाना को सुपर्द कर दिया गया. सीओ द्वारा गेस्ट हाउस को सील करा दिया गया. इस मामले मेंक्रा सीओ रजत कुमार वर्णवाल और थावे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा शिकायत की गयी थी कि गेस्ट हाउस में गैर कानूनी काम किराये जा रहे हैं. जिसके बाद छापेमारी कर गए गेस्ट हाउस संचालक कृपानंद साह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों ने गेस्ट हाउस पर भी कार्रवाई करने की बात कही. थावे में राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास गेस्ट हाउस अवैध तरीके से चल रहा है. इन गेस्ट हाउसों में गारेखधंधा का काम कराया जा रहा है. कागज के चंद टुकड़ों के खातिर गेस्ट हाउस के संचालक अपनी मर्यादा को भूलकर धार्मिक स्थल पर गोरख धंधा का खेल महीनों से खेल रहे थे, जिसे अब प्रशासन ने चिन्हित कर कार्रवाई शुरू किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *