मां को सरप्राइस देने घर जा रहे ऋषभ पंत हुए कार दुर्घटना के शिकार

क्रिकेटर ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए। रुड़की के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक पंत को नींद की झपकी आ गई थी। इसी दौरान कार कंट्रोल से बाहर हो गई और काफी स्पीड में डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसके बाद पंत खुद शीशा तोड़कर गाड़ी से बाहर आए। यह घटना सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास की है। ऐसे में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पंत को अस्पताल पहुंचाया। पंत की मां को भी इसकी जानकारी दी गई और वह आननफानन में अपने बेटे से मिलने अस्पताल पहुंचीं। दरअसल, पंत मां को सरप्राइज देने घर जा रहे थे और नए साल पर परिवार के साथ घूमने का भी प्लान था। हालांकि, वह दुर्घटना का शिकार हो गए। पुलिस ने इस मामले में पूरी तत्परता दिखाई। पुलिस को परिवार से संपर्क साधने के निर्देश दिए गए। हादसे के बाद अस्पताल जाते वक्त पंत ने मां का नंबर दिया। वे चाहते थे कि मां उनके पास जल्द से जल्द पहुंचें, लेकिन नंबर स्विच ऑफ था।

रुड़की में सिविल लाइन थाने को पुलिस ने सूचित किया गया। वहां से चेतक पुलिस को पंत के घर भेजा गया। सुबह सवा छह बजे पुलिस उनके घर पर पहुंच गई। काफी देर बाद दरवाजा खुला। पुलिस ने उनकी मां को जगाया। इसके बाद थाने की गाड़ी से ही पंत की मां को रुड़की के अस्पताल लाया गया। पूरे रास्ते पुलिस ने पंत की मां से संपर्क जारी रखा। पंत को ठंड लग रही थी तो उनकी मां से कपड़े लाने के लिए भी कहा गया था। ऐसे में पंत की मां कार्डिगन लेकर आईं जो आगे से खुला हो ताकि इलाज में दिक्कत न आए।

पंत भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। वह उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शतक से चूक गए थे। इसके बाद वह क्रिसमस मनाने और छुट्टियां मनाने दुबई चले गए थे। वहां पंत ने धोनी और उनके परिवार के साथ क्रिसमस मनाया था। इसके बाद गुरुवार को ही पंत दिल्ली लौटे थे और वहां से अपनी गाड़ी में ही पैतृक गांव रवाना हुए।

रुड़की में नारसन चौकी के पास शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे पंत की कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पंत की कार पहले डिवाइडर से टकराई और इसके बाद लोहे की बैरिकेडिंग के ऊपर से स्किड करती हुई रॉन्ग साइड जा पहुंची। पुलिस के मुताबिक पंत को नींद की झपकी आने की वजह से यह दुर्घटना घटी। हादसे के बाद पंत की कार में आग लग गई। हालांकि, उससे पहले ही पंत गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकल चुके थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *