घर में आग लगने से घर के दो सदस्य जिंदा जले

पटनाः बिहार में सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के गौरा पंचायत के चटगौरा गांव से एक ह्र्दय विदारक घटना सामने आई है, जहां एक घर में आग लगने के कारण नानी और नाती जिंदा जल गये। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम है। दरअसल, चुमन राम के परिवार के सदस्यों के साथ सो रहे थे।

उसी दौरान उनके घर से आग लग गई। इस घटना में उनकी पत्नी राम परी देवी और नाती कार्तिक कुमार बुरी तरह से जलकर राख में तब्दील हो गए। इस घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि देर रात अचानक से चुमन राम के घर में आग लग गई। जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक आज की लपेटें चारों तरफ फैल चुकी थी। घर में रखे जरूरी सामान जलकर राख में तब्दील हो गए थे। इसके साथ ही घर में बंधे मवेशी भी बुरी तरह से झुलस गए। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दशहत का माहौल बना हुआ है।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर नानपुर सीओ आलोक कुमार, थाना अध्यक्ष राकेश रंजन, राजस्व कर्मचारी मिथलेंदर सिंह द्वारा हालात का जायजा लिया गया। उन्होंने पीड़ित परिवार को सरकार के स्तर से मदद दिलवाये जाने का भी भरोसा दिया। इसके साथ ही लोगों द्वारा स्थानीय प्रशाशन से उचित मुआवजे की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *