अनाज लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, दंपति सहित दो बच्चियों की मौत

लखनऊ:  प्रदेश के पीलीभीत जनपद में रव‍िवार को सड़क हादसे में माता प‍िता सह‍ित दो मासूम बच्‍च‍ियों की मौत हो गई. हादसा जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ. जहां ट्रक की टक्‍कर मोटरसाइकिल सवार माता-पिता और दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले​ लिया है़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है.उन्होंने मृतकों के प्रति अपने संवेदना व्यक्त की है.

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव परेवा अनूप निवासी पीतमराम अपनी पत्नी ईश्वरी देवी और पांच वर्षीय बेटी नंदिनी व डेढ़ साल की रूबी को साथ लेकर मोटरसाइकिल से जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव सुसियार गए थे. वहां से पूरा पर‍िवार साढ़ू मुकेश कुमार के परिवार में एक मरीज को देखने चला गया. रविवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे पीतमराम मोटरसाइकिल से ही पत्नी और दोनों बच्चों के साथ वापस घर लौट रहे थे. पीलीभीत-बीसलपुर रोड पर बरखेड़ा कस्बे के निकट नोबल गन्ना क्रेशर के साथ अनाज लदे एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पर सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए. ट्रक इन सभी को कुचलता हुआ आगे निकल गया. हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना फोन से पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट पहन रखा था. लेकिन, जब ट्रक का पहिया उसके सिर से लगा तो हेलमेट चकनाचूर हो गया. घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पीएम त्रिपाठी ने बताया कि दुर्घटना करने वाले ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले​ लिया गया है. शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *