भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल है, जहां पर एक सामान्य कार्यकर्त्ता सर्वोच्च पद पर पहुंच सकता है – डाॅ.निशंक

उत्तराखंड | पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है।कोरोना के बाद से विकास में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल है, जहां पर एक सामान्य कार्यकर्त्ता सर्वोच्च पद पर पहुंच सकता है। उन्होंने यह बात नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति के आवास विकास स्थित कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कही।

बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता कभी विश्राम नहीं करता है। वह हमेशा पार्टी और राष्ट्र के निर्माण में योगदान देता है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार जिले में रुड़की को भी सांगठनिक रूप से जिला का दर्जा दिया गया है। इसका मकसद संगठन को और अधिक मजबूत करना है। छोटी इकाई होगी तो पदाधिकारियों की कार्यकर्त्ता तक पहुंच आसानी से होगी। उन्होंने कहा कि शोभाराम प्रजापति के रूप में संगठन को एक ईमानदार एवं कर्तव्य निष्ठ कार्यकर्त्ता मिला है।

जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि वह प्रत्येक कार्यकर्त्ता को साथ में लेकर चलेंगे। संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र सिंह उर्फ किरण चौधरी, जिला प्रभारी आदित्य चौहान, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, केतन भारद्वाज, पूर्व विधायक चंद्रशेखर, गौरव कौशिक, योगेन्द्र पुंडीर, अमन त्यागी, रविन्द्र पनियाला, मनोज त्यागी, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री धीर सिंह आदि मौजूद रहे।

संस्कृत भारती की ओर केवल कन्या पाठशाला इंटर कालेज मंगलौर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर संस्कृत भारती के कार्यकर्त्ता नवल किशोर पंत ने कहा कि संस्कृत भारती को काम करते हुए चालीस वर्ष हो चुके हैं। भारत के अलावा 27 अन्य देशों में भी संस्था संस्कृत के उत्थान के लिए काम कर रही है। इस मौके पर प्रधानाचार्य डा. दीपिका, शिक्षिका दीपा धीमान, व्यापार मंडल कन्या पीजी कालेज मंगलौर में प्रधानाचार्य डा. सुशीला, प्रवक्ता डा. मीनाक्षी, डा. अमिता गुप्ता, प्रधानाचार्य रीना रावत, गरिमा चौहान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *