प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के कार्यकाल में तेजी से विकास हो रहा है – धामी

गौचर– उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम धामी ने गौचर मेले  का मंगलवार को उद्घाटन किया। यह सांस्कृतिक मेला 14 से 20 नवंबर तक गौचर के खेल मैदान में आयोजित किया जा रहा है।

मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रहेगी। मेले में बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं। मेले की शुरूआत के मौके पर सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के कार्यकाल में तेजी से विकास हो रहा है।

सीएम धामी ने मंगलवाल को 71वें राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेले का शुभारंभ किया। मेले के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “इस तरह के मेले हमें सामाजिक ताना-बाना बनाने में मदद करते हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में और आप सभी के आशीर्वाद से, उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार हमें लगातार दूसरी बार सत्ता में आने और आपकी सेवा करने का अवसर मिला। डबल इंजन की सरकार सभी क्षेत्रों में काम कर रही है।”

राजकीय व्यापारिक मेले को लेकर लेकर स्थानीय लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिला। सांस्कृतिक गौचर मेले के शुभारंभ के मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। मेले में स्थानीय उत्पादों के कई स्टॉल लगाए गए हैं। इसके अलावा मेले में सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा गया है। प्रवेश और निकास द्वार, वाहन पार्किंग, विद्युत, पेयजल, साफ सफाई तथा सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है।

 इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, अल्मोड़ा सांसद अजय टम्टा, कर्णप्रयाग विधायक अनिल नौटियाल, थराली विधायक भूपाल राम टम्टा, विधायक भरत चौधरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *