हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत , कई घायल

10 सितंबर 2023 : मुजफ्फरनगर जनपद में रविवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। बताया गया कि दिल्ली-देहरादून हाईवे के भैंसी कट पर टाटा मैजिक में पीछे से पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि11 घायल हैं। जानकारी के अनुसार मोदीनगर के सुभाषनगर से टाटा मैजिक में सवार होकर एक परिवार के सदस्य मुजफ्फनगर शोक सभा में जा रहे थे। रास्ते में दिल्ली देहरादून हाईवे पर भैंसी कट के पास हाईवे किनारे कुछ देर के लिए गाड़ी रोक ली। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आई पिकअप ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी।

हादसे में मैजिक चालक मोदीनगर निवासी प्रमोद शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बगल में बैठा कार्तिक (16) गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसके अलावा कौशल पत्नी महेंद्र, सतपाल पुत्र किशनलाल, सूरजमल पुत्र हुकुमचंद, सतवीर पुत्र मनफूल, बबली पत्नी महेश, महेश पुत्र समय सिंह, सुनीता पत्नी सतबीर, मुन्नी पत्नी कल्लू घायल हो गए।

उधर, पिकअप सवार नसीरपुर गांव निवासी अजय पुत्र चंद्रपाल, संजय पुत्र रामानंद, मुनेश पत्नी राज सिंह भी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं हादसे की खबर सुनते ही मृतक व घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *