अगर तीन दिन में स्थिति नियंत्रित नहीं हुई तो महानगर के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता निगम के अधिकारियों का घेराव करेंगे : सूर्यकांत धस्माना

4 सितंबर 2023  : महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नगर निगम के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि नाले नालियों और सार्वजनिक जगहों पर जमा पानी में डेंगू का लार्वा पनप रहा है।

लेकिन संबंधित अधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बाद भी फॉगिंग और दवा का छिड़काव ठीक से नहीं किया जा रहा। इससे डेंगू के मामले बढ़ रहे हैं।
महानगर अध्यक्ष डॉ.जसविन्दर सिंह गोगी ने कहा कि समय से फॉगिंग और डेंगू का लार्वा नष्ट करने को दवा का छिड़काव नहीं होने के कारण डेंगू के मच्छर पनप रहे हैं। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों से कई बार वार्डों में व्यापक स्तर पर दवा छिड़काव करने की मांग की गई थी, लेकिन समय रहते ठोस कदम नहीं उठाया गया। जिसका खामियाजा अब जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ने और प्लेटलेट्स और दवाएं उपलब्ध नहीं की बात कही। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना ने कहा शहर में डेंगू से मौत के मामले बढ़ना चिंताजनक है। इससे निपटने के लिए युद्धस्तर पर कार्रवाई की जाए। धस्माना ने कहा कि अगर तीन दिन में स्थिति नियंत्रित नहीं हुई तो महानगर के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता निगम के अधिकारियों का घेराव करेंगे। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष पूरन रावत, प्रदेश महामंत्री मनीष नागपाल, महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष उर्मिला थापा, नेता प्रतिपक्ष नगर निगम डॉ विजेंद्र पाल सिंह, पार्षद रमेश कुमार मंगू, हरिप्रसाद भट्ट,अर्जुन सोनकर, इलियास अंसारी, जितेंद्र तनेजा, सचिन थापा, इतात खान, डॉ अरुण रतूड़ी, पूनम कंडारी, ट्विंकल अरोड़ा, विजय भट्टराई, राजेश पुंडीर, अल्ताफ, प्रमोद गुप्ता, इकराम, सैयद जमाल, आलोक मेहता, हेमंत उप्रेती, ललित बद्री, निहाल, अमनदीप, संजय गौतम, लकी राणा, शिवम, वीरेंद्र पवार, कुलदीप नरूला, राहुल तलवार, सुनील, विक्रम सिंह, विकास ठाकुर आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *