मुनव्वर फारूकी ने किया कन्फर्म, बताया शो में हिस्सा लेंगे या नहीं

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग केपटाउन में चल रही है। अगले महीने शो का प्रीमियर होगा। अभी तक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। केपटाउन रवाना होने से पहले सभी कंटेस्टेंट मीडिया से रूबरू हुए थे। उन्होंने फोटो खिंचाई और अपनी तैयारियों का भी खुलासा किया। इस दौरान स्टैंड-अप कॉमेडियन और ‘लॉकअप’ के विजेता मुनव्वर फारूकी भी पहुंचे थे। बाद में पासपोर्ट संबंधी दिक्कतों की वजह से वह रवाना नहीं हुए लेकिन ऐसी खबरें थीं कि वह वाइल्ड कार्ड के जरिए जल्द ही केपटाउन जाएंगे। इन सबके बीच अब मुनव्वर फारूकी ने चुप्पी तोड़ी है और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर ट्वीट किया।

मुनव्वर ने जिस तरह ‘लॉकअप’ से दर्शकों का दिल जीता, फैन्स उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें फिर से किसी शो में देख पाएंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मुनव्वर ने खुद इसकी पुष्टि की है। एक ट्वीट कर उन्होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी और कहा कि उन्हें बहुत बुरा लग रहा है कि वह शो में नहीं जा पाए।

मुनव्वर ने लिखा, ‘दोस्तों, कुछ कारणों से मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा KKK का। मुझे माफ कर दो। यकीन मानो मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है। आप सब दुखी हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है… एंटरटेनमेंट आता रहेगा। कुछ समय अकेले चाहिए।’ मुनव्वर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने उनका सपोर्ट किया।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 में इस बार रुबीना दिलैक, सृति झा, शिवांगी जोशी, कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट और जन्नत जुबैर हैं। शो 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *