सड़क हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर सोमवार 17 जुलाई को बड़ा हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को हॉस्पिटल पहुंचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक हादसा हरिद्वार जिले में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हुआ है. बताया जा रहा है कि गुड़ मंडी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो अलग-अलग बाइकों को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर लगते ही दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़क पर गिर गए.

इस हादसे में एक बाइक पर सवार जाहिद और उसके सात साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि जाहिद की मां सानो गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिन्हें पुलिस हॉस्पिटल लेकर गई, हालांकि बीच रास्ते में ही सानो ने दम तोड़ दिया. तेलीवाला पाडली गुर्जर जाहिद अपनी मां और बेटे के साथ किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में ये हादस हो गया.

वहीं दूसरी बाइक पर सवार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ही रामपुर रुड़की निवासी शमीम और गुलाब नगर निवासी अरशद घायल हो गए. इनके परिजनों ने बताया कि यह दोनों यूपी के देवबंद में समारोह में जा रहे थे. पुलिस ने ही दोनों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. उनका रो-रोकर बूरा हाल हो रखा है. पुलिस ने पिकअप वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है. इस हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया था, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *