पत्रकार को किडनैप कर उसके साथ मारपीट व गोली मारने का मामला आया सामने

2 जुलाई 2023  : ग्वालियर शहर में तीन युवकों ने एक पत्रकार को किडनैप कर जमकर पीटा इसके बाद उसे फिर गोली मार दी। पत्रकार युवक ने लहूलुहान हालात में किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। युवक बड़ी मुश्किलों से बदमाशों के चंगुल से दूर आया और राहगीरों की मदद से पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहा उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक घायल युवक का नाम शिवम आर्य (29) है। वह शहर के हजीरा क्षेत्र का रहने वाला है और निजी न्यूज चैनल में पत्रकार है। और बताया की शुक्रवार की रात को उसकी पहचान के तीन युवकों ने पार्टी के नाम पर उसे बुलाया। मना करने पर जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए। फिर रात भर लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा। इनसे उनका पेट नहीं भरा तो आरोपियों ने घायल युवक को गोली मार दी।

घायल शिवम के मुताबिक उसका नितिन जैन नाम के शख्स से विवाद चल रहा है। शिवम की पत्नी ने नितिन के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी मामले में नितिन जेल चला गया। इसी वक्त विवेक भी जेल में था। दोनों की जेल में ही मुलाकात हुई थी। शिवम का कहना है कि जब आरोपी ले जा रहे थे, कह रहे थे कि 5 लाख रुपए में तेरी सुपारी मिली है। बता तुझे मार दें क्या? मैं मजाक समझ रहा था, इसलिए कह दिया कि मार दो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *