लिव इन में रह रही महिला की नृशंस हत्या से लोगों में दहशत

मुंबई 8 जून 2023 :  मुंबई में एक खौफनाक मामला सामने आया है। जिसमें 56 वर्षीय मनोज साहनी ने अपने से 20 साल छोटी जो कि उसके साथ लिव इन पार्टनर में रह रही थी 36 वर्षीय सरस्वती की बेहद ही निर्ममता से हत्या कर दी गई है। आरोपी 56 साल के एक मनोज साहनी ने अपनी लिव-इन पार्टनर 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य की नृशंस हत्या कर 100 से ज्यादा टुकड़े कर दिए। आरोपी मनोज साहनी ने सरस्वती की हत्या के बाद मृतका सरस्वती वैध के शव को मिक्सी में पीस कर कुकर में उबाला और फिर कुत्तों को खिला दिया।

पुलिस ने आरोपी मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आरोपी मनोज साहनी के घर के अंदर से खून से भरी हुई बाल्टियां मिली हैं जिनमें मृतक महिला सरस्वती के शरीर के कई टुकड़े पड़े हुए थे. हॉल में तीन पेड़ काटने वाले कटर पड़े हुए थे घर के बेडरूम में काले रंग की ढेर सारी पॉलीथीन फैली हुई थीं । पुलिस का कहना है कि जहां यह नृशंस हत्या हुई वहां घर के अंदर इतनी अधिक बदूब फैली हुई थी कि पुलिस वालों का सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। बदबू को कम करने के लिए घर में रखे ढेर सारे एयर फ्रेशनर भी पुलिस ने बरामद किए।

यह पूरा मामला मुंबई में मीरा रोड पर मौजूद नया नगर पुलिस थाना इलाके की गीता-आकाशदीप सोसायटी का है। लोगों द्वारा बदबू आने की शिकायत आने पर पुलिस के आरोपी मनोज साहनी के यहां पहुंची तो पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। यहां सोसायटी की 7वीं मंजिल पर रहने वाले आरोपी मनोज साहनी ने पुलिस को बताया कि सरस्वती के साथ झगड़ा होने के बाद उसने उसकी हत्या कर दी थी और हत्या का पता किसी को न चले इसके लिए बाजार से पेड़ काटने वाली मशीन लाकर शव को कई टुकड़ों में काट दिया । शव से बदबू न आए इसलिए मिक्सर में शव के टुकड़ों को पीसकर कुकर में उबाल देता था और कुत्तों को खिला देता था।

पुलिस के मुताबिक मनोज ने सरस्वती की हत्या 3-4 दिन पहले की थी । फिलहाल शव के बचे टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। है। आरोपी के फ्लैट को सील कर दिया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक मनोज साहनी मुंबई के बोरीवली इलाके में दुकान चलाता है। वहीं सरस्वती वैद्य के परिवार के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर का सिर्फ पैर का हिस्सा बरामद हुआ था। बाकी सब छोटे छोटे टुकड़े बरामद हुए हैं। बाकी का शरीर आरोपी उबालकर कुत्तों को खिला चुका था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *