अब राज्य आंदोलनकारियों के 10% क्षैतिज आरक्षण की बहाली का रास्ता साफ हो जायेगा -स्वदेशी जागरण मंच

देहरादून | स्वदेशी जागरण मंच ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है जिस समिति की घोषणा माननीय मुख्यमंत्री जी ने की थी, उसका आदेश आज जारी हो गया है। स्वदेशी जागरण मंच के प्रांत संघर्ष वाहिनी प्रमुख प्रवीण पुरोहित तथा प्रान्त सयोंजक सुरेंद्र सिंह ने इस समिति का स्वागत करते हुए इसे आंदोलनकारियों के संघर्ष की जीत बताया है। इस समिति के सदस्य माननीय मन्त्रीगण सुबोध उनियाल जी, चंदनराम दास जी और सौरभ बहुगुणा जी बेहद काबिल मंत्री हैं, लंबा राजनीतिक अनुभव के साथ साथ कानून के अच्छे जानकार है इसलिए अब रास्ता निकल जाएगा. वही सौरभ बहुगुणा जी ने तो इस लड़ाई में हमारा साथ शुरुआत से ही दिया है। हमे उम्मीद है कि अब राज्य आंदोलनकारियों के 10% क्षैतिज आरक्षण की बहाली का रास्ता साफ हो जायेगा।
वही पीड़ित आंदोलनकारी मंच के संयोजक क्रांति कुकरेती व सह सयोंजक अम्बुज शर्मा ने इस समिति का स्वागत करते हुए कहा कि सभी आंदोलनकारी मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद करते हैं।
हम सिर्फ और सिर्फ अधिसूचना चाहते हैं, जो साथी अभी भी एक्ट की रट लगाए हुए हैं उनसे हमारा निवेदन है कि महिला आरक्षण का हाल देख लें। वह अधिनियम अभी भी राजभवन में लटका हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *