ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे क्रिकेटर नितीश राणा

देहरादून : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है. विधायक और ऋषभ पंत के पारिवारिक दोस्त उमेश कुमार ने जानकारी दी है कि पंत के माथे के कट की प्लास्टिक सर्जरी हो गई है. उनकी पहली ड्रेसिंग भी कर दी गई है. उनके अनुसार अभी ये जरूरत नहीं हैं की उन्हें कहीं एयर लिफ्ट किया जाए.

उमेश कुमार के मुताबिक, पंत की बाहरी चोट जल्द रिकवर हो जाएगी. वहीं लिगामेंट रिकवरी के लिए जल्द ही फैसला लिया जाएगा. बता दें कि ऋषभ पंत देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अस्पताल से एक बेहद शानदार तस्वीर सामने आई है. देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस फोटो में पंत की बहन साक्षी पंत, मां सरोज पंत और साथ में क्रिकेटर नीतीश राणा और परिवार के सदस्य हैं.

इस फोटो और परिवार वालों की खुशी को देखते हुए यह लग रहा है कि पंत की हालत अब ठीक है. इससे पहले दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के डायरेक्टर श्याम शर्मा पंत से मिलने देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे थे. उन्होंने भी कहा था कि पंत को अभी एयरलिफ्ट कराने की ज़रूरत नहीं है.

पंत ने बताया कि उनका एक्सीडेंट नींद की झपकी आने की वजह से नहीं, बल्कि एक गड्ढे के चलते हुआ था. श्याम शर्मा ने न्यूज़ एजेंसी से इस बात का खुलासा किया. श्याम शर्मा से जब पंत के हादसे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि पंत ने बताया, “रात का टाइम था. कुछ गड्ढा सा गया था, जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *