अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ पर दिया बड़ा अपडेट

फिल्मी- साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) लोगों को खूब पसंद आई थी।

इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आया था। साल 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। इस फिल्म के बाद लोग इसके दूसरे पार्ट की डिमांड करने लगे थे और लोगों की इच्छा पूरी हुई। दरअसल, इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी गई थी। बीते दिनों फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) की शूटिंग शुरू होने से पहले पूजा की तस्वीरों सामने आई थीं। इसके साथ ही बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। अब इस फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया है।

‘पुष्पा: द रूल’ साल 2023 में हो सकती है रिलीज

अल्लू अर्जुनने फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के बारे में बात की है। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द होगी और फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आ सकती है। अल्लू अर्जुन ने आगे कहा कि उनकी फिल्म पुष्पा कोविड-19 के दौरान बनाई गई थी। वह अपने अवॉर्ड को एसेंशियल सर्विस स्टाफ को समर्पित करना चाहते हैं क्योंकि उन सभी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। अल्लू अर्जुन ने फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किए जाने पर खुशी व्यक्त की।

पुष्पा: द रूल’ का बजट

बताते चलें कि ‘पुष्पा: द राइज’ अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के करियर की सबसे हिट फिल्म थी। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ को लोग कितना प्यार देते हैं। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। ‘पुष्पा 2’ कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *