HOS में आलिया का एक्शन अवतार, रजनीकांत की फिल्म का टाइटल हुए कंफर्म, 10 एक्ट्रेसेस संग रोमांस करेंगे सलमान!

बॉलीवुड और सेलेब्स से जुड़ी अलग अलग खबरें सामने आती रहती हैं और इसके अपडेट्स के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। एक ओर जहां ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आलिया भट्ट जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी तो दूसरी ओर रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम फाइनल हो गया है। इसके साथ ही ‘द आर्चीज’ के सेट से खुशी कपूर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं सलमान खान अपनी एक अपकमिंग फिल्म में 10 एक्ट्रसेस संग रोमांस कर सकते हैं। इनके अलावा अनिल कपूर और रणवीर का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में जोरदार एक्शन करेंगी आलिया भट्ट
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी। आलिया भट्ट, फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस हॉलीवुड फिल्म में आलिया धमाकेदार एक्शन से भरपूर सीक्वेंस करती हुई दिखाई देंगी।आलिया पिछले महीने हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई थीं, जिसको लेकर वह थोड़ी नर्वस भी हैं। आलिया ने इस का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं। मैं बार-बार एक न्यू कमर की तरह महसूस कर रही हूं और बहुत नर्वस हूँ।’ हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन  की भी अहम भूमिका है।

रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम होगा ‘जेलर’
फिल्मकार नेल्सन दिलीपकुमार के साथ अभिनेता रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म का नाम ‘जेलर’ होगा। शुक्रवार को इसकी घोषणा की गई। फिल्म का निर्माण ‘सन पिक्चर्स’ के समर्थन से किया जाएगा। यह रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होगी। सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड तहत आने वाली कंपनी ‘सन पिक्चर्स’ ने ट्विटर पर फिल्म के शीर्षक के बारे में जानकारी दी। ट्विटर पोस्ट में लिखा है, ‘थलाइवर की 169वीं फिल्म का नाम जेलर है।’नेल्सन अपनी ही लिखी पटकथा पर फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ यह दूसरी फिल्म होगी। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर तैयार करेंगे।  इससे पहले, बड़े पर्दे पर रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘अन्नात्थे’थी, जो वर्ष 2021 में आई थी।
‘द आर्चीज’ के सेट से खुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें
बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीर की है। खुशी कपूर , जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ खुशी अपने अभिनय जीवन की शुरूआत करने जा रही है।खुशी कपूर इन दिनों ऊटी में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। जिनमें वह ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए पोज देती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में खुशी कपूर मुस्कुराते हुए साइड पोज दे रही हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर के साथ शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म चर्चित कॉमिक बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है।इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है। जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज होगी।
अनिल कपूर और रणवीर का डांस
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। अनिल कपूर और रणवीर सिंह ने फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ‘नाच पंजाबन’ गाना पर डांस किया है। डांस वीडियो में रणवीर प्रिंटिड ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अनिल ग्रे सूट के साथ कलर फुल शर्ट में नजर आ रहे हैं।दोनों कलाकारों की एनर्जी देखने लायक है। रणवीर और अनिल आखिरी बार फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में साथ नजर आए थे। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की कहानी एक पंजाबी फैमिली के दो कपल के बीच तीखी नोकझोंक पर आधारित है, जिसमें दोनों ही तलाक के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तले बनी यह फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
10 एक्ट्रेसेस संग सलमान करेंगे रोमांस!
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में दस अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में सलमान खान का डबल रोल होगा।’नो एंट्री में एंट्री’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर और फरदीन खान भी नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान 10 हसीनाओं के साथ रोमांस करने वाले हैं।नो एंट्री में एंट्री में कृति सेनॉन, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, कृति खरबंदा, इलियाना डक्रिूज जैसी 9 हसीनाओं का नाम इस फिल्म के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि अब तक किसका नाम फाइनल हुआ है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *