पति को मारने वाली लेखिका ने मर्डर पर लिखी थी किताब, अब मिली सजा

पिछले दिनों अमेरिका की एक लेखिका से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया था जिसमें खुद लेखिका ने अपने पति को मार डाला और यह बात किसी को पता नहीं चल पाई। हद तब हो गई थी जब उस महिला ने एक किताब लिख दिया था जिसका शीर्षक है कि अपने पति को कैसे मारें। लेकिन अब इस मामले में महिला दोषी पाई गई और अदालत ने उसके लिए सजा का ऐलान किया है।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की एक लेखिका से जुड़ी हुई है। अपने पति के मर्डर केस में उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओरेगन कोर्ट के न्यायाधीश ने लेखिका नैंसी क्रैंप्टन ब्रोफी को सजा दी है। उसके पति का नाम डैनियल ब्रोफी था। इस लेखिका ने एक उपन्यास लिखा जिसका नाम था अपने पति की हत्या कैसे करें। चौंकाने वाली बात यह है कि इस महिला ने जब यह किताब लिखी तो भी शक नहीं हुआ था कि उसने अपने ही पति को मारा है।

महिला को उसके पति की हत्या के मामले दोषी ठहराया जा चुका था और अब उसे सजा का ऐलान भी हो गया। आरोप है कि नैंसी ने अपने शेफ पति की गोली मार कर हत्या कर दी थी। बताया गया कि यह सब तब हुआ था जब करीब चार साल पहले पति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जब उनके पास कुछ लोग पहुंचे तो उन्होंने डैनियल की लाश को जमीन पर पाया। पुलिस ने कहा कि हत्या से ठीक आधे घंटे पहले नैंसी वहां मौजूद थी।

इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो धीरे-धीरे मामले का खुलासा हुआ। हालांकि खुद लेखिका ने इस हत्या के लिए अपना जुर्म कबूल नहीं किया लेकिन हाल ही में कोर्ट ने नैंसी को इस मामले में सेकेंड डिग्री हत्या का दोषी पाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *