बेरहम पिता ने दो मासूम बच्चों के सामने ही पत्नी का गला घोंटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बांदा में मोहम्मद अलीम और उसकी पत्नी यासमीन की गुरुवार को किसी बात को लेकर झगडा हो गया। उस वक्त कमरें में उसके दोनों बच्चे पांच साल की बेटी अतीफा और तीन साल का बेटा कैफ मौजूद था। पत्नी के विवाद के बाद अलीम ने पहले पत्नी को बेरहमी से पीटा फिर इसके बाद जॉकेट की डोरी से उसका गला कसकर हत्याकर दी। पिता के इस खौफनाक कदम से सहमे दोनों मासूम बच्चे कमरे में दुबके रहे।

जब शाम साढ़े आठे बजे अलीम की मां गोरीबाई और उसका भाई हकीम बाजार से लौटे तो इस मामले का खुलासा हुआ। आरोपी अलीम पत्नी की लाश के साथ पलंग पर बैठा रहा। गोरीबाई ने आनन-फान में डॉक्टर को घर बुलाया। वहीं डॉक्टर ने यासमीन को मृत घोषित कर दिया। हकीम की सूचना पर एसएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा, कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद आरोपित पति को हिरासत में लेक लिया। उसके छोटे भाई ने पूछताछ के दौरान बताया कि अलीम कपड़े की फेरी लगाने का काम करता है। एक महीन पहले ही घर आया था। उसकी मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इलाज भी चल रहा था। वहीं इस मामले में एएसपी ने बताया कि आरोपित अपनी पत्नी से रुपये की मांग कर रहा था। रुपये के लेन-देन के कारण ही दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसी से नाराज होकर उसने पत्नी की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *