एसीपी ने की शराब के नशे में दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़, एसीपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

औरंगाबाद :  सिटी चौक पुलिस थाने में दर्ज FIR के अनुसार,  क्राइम ब्रांच के एसीपी विशाल ढुमे शनिवार देर रात एक होटल पहुंचे थे। होटल में शराब पीते समय वहां उनकी मुलाकात एक मित्र से हुई। वह मित्र अपनी पत्नी के साथ आया था। इसके बाद शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुई बातचीत में एसीपी विशाल ढुमे ने अपने मित्र को बताया कि उसके पास गाड़ी नहीं है। इसलिए उसे लिफ्ट देकर घर छोड़ दे। शहर के एसीपी होने के चलते दोस्त ने भी विशाल को कार में पिछली सीट पर बैठा लिया।

पीड़ित का कहना है कि कार में आगे वाली सीट पर उसकी पत्नी बैठी हुई थी। तभी विशाल ढुमे ने पत्नी की पीठ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। एसीपी की हरकत देखकर वो और उसकी पत्नी घबरा गए। इसके बाद विशाल ने कहा कि उसे वॉशरूम जाना है। इसके बाद विशाल उनके बेडरूम के अटैच वॉशरूम में घुसने लगा।

विरोध करने पर एसीपी ने गुंडागर्दी करते हुए उसके साथ मारपीट की। इस दौरान कुछ लोग मामले को सुलझाने के लिए आए थे तो एसीपी ने उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की। इसके बाद महिला ने देर रात पुलिस को कॉल कर सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। वहीं, पीड़ित पति-पत्नि ने सिटी चौक थाना पहुंचकर आरोपी एसीपी विशाल ढुमे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेजा। शहर के सीपी डॉ। निखिल गुप्ता ने इस घटना की जांच शुरू की है। उधर, मामला सामने आते ही शिवसेना नेता अंबादास दानवे सिटी चौक थाना पहुंचे। उन्होंने कहा कि जनता के रक्षक ही भक्षक बनेंगे तो आम आदमी क्या होगा? उन्होंने एसीपी विशाल ढुमे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ढुमे जैसे अधिकारी पुलिस दल को बदनाम करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *