विधानसभा बजट सत्र में आक्रामक नजर आएगी कांग्रेस, चारधाम सहित इन मुद्दाें पर सरकार पर प्रहार

विधानसभा के बजट सत्र में कांग्रेस आक्रामक तेवर में नजर आएगी। सोमवार का कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सत्र की रणनीति तय की जाएगी। कांग्रेस चारधाम यात्रा, सड़क हादसे, कुंभ में कोरोना जांच घपला और एनएच-74 मुआवजा घोटाले केा कांग्रेस मुख्य हथियार बनाकर मैदान में उतरेगी।

इस बार कांग्रेस सरकार को सदन के भीतर और सदन के बाहर सड़क पर भी घेरने की तैयारी में है। दूसरी तरफ, सत्र के पहले ही दिन पूर्व सीएम हरीश रावत गैरसैंण में विधानसभा भवन के समक्ष उपवास करेंगे रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि राज्य में वर्ष 2017 से भाजपा सरकार है।

तब से आज तक भ्रष्टाचार, कुशासन समेत अनेकों मामले सामने आ चुके हैं। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस का दावा करने वाली भाजपा सरकार का टालरेंस भ्रष्टाचार के प्रति जीरो रहा है। 14 से शुरू होने जा रही विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ सदन से सड़क तक मुखर रहेगी।

जहां पार्टी विधायक विभिन्न मुद्दों पर सरकार को सदन के भीतर घेरेंगे। वहीं प्रदेश संगठन जनहित से जुड़े हर मुद्दे पर सड़क पर भी सक्रिय रहेगी। कहा कि सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला जाएगा ताकि लोगों की समस्याओं के प्रति सरकार का ध्यान आकर्षित हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *